फेवरेट कलर से जानिए रिलेशनशिप को लेकर क्या सोचती है लड़कियां

रंगो के मामले में हर लड़की की अपनी- अपनी पसंद होती है। मगर क्या आप जानते है कि लड़कियों के पसंदीदा कलर उनके स्वभाव से जुड़े सीक्रेट्स भी खोलते हैं। चलिए आज हम आपको बताते है कि किस कलर को पसंद करने वाली लड़की का उसपर क्या प्रभाव पड़ता हैं…

सफेद रंग- जिन लड़कियों को सफेद रंग पसंद होता है वो काफी अनुशासित होती है और इन्हें पार्टनर भी ऐसा ही चाहिए होता है। यही नहीं, इनमें आत्मविश्वास की भी कोई कमी नहीं होती।

पीला रंग- पीला रंग पसंद करने वाली लड़कियां बातूनी होती है। इन्हें दूसरों के बारे में जानना बेहद अच्छा लगता है। यह अपने अंदर कई रहस्य छुपाए रखती है। यही नहीं, इन्हें घूमने-फिरने का भी काफी शौक होता है।

नारंगी रंग- इन लड़कियों का व्यवहार बेहद मिलनसार, खुशमिजाज और स्नेहमयी होता हैं। प्यार हर किसी का दिल जीतने वाली यह लड़कियां अपने रिश्ते को पूरी ईमानदारी से निभाती हैं।

गुलाबी रंग- गुलाबी रंग पसंद करने वाली लड़कियां काफी गंभीर सोच वाली होती है और यह अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सीरियस होती हैं।

लाल रंग- यह फ्यूचर की टेंशन में नहीं बल्कि प्रेसेंट में जीना पसंद करती है। इनकी खासियत यह है कि अपने लक्ष्य को पाने के लिए यह जी तोड़ मेहनत करने से भी नहीं कतराती है।

भूरा रंग- यह अपनी लाइफ बिल्कुल सही ढंग से बीताने वाली होती हैं और इन्हें हर चीज परफेक्ट चाहिए होती है। हमेशा चेहरे पर स्माइल रखने वाली यह लड़कियां अपनी लव लाइफ के हर पल को भी खुलकर जीती हैं।

नीला रंग- इस रंग को पसंद करने वाली लड़कियां अपनी तो अपने पार्टनर पर बहुत ज्यादा प्यार जताती हैं तो कभी एकदम गुस्सा हो सकता है। हालांकि यह काफी दयालु होती है लेकिन इनका मिला-जुला स्वभाव इनकी परेशानी बन जाता है।

हरा रंग- कल्पनाओं और सपनों की दुनिया में खोई रहने वाली यह लड़कियां काफी एक्टिव, समझदार होती है। रिलेशनशिप की बात करें तो पार्टनर में ही उनकी पूरी दुनिया बसती है।

काला रंग- काला रंग पसंद करने वाली लड़कियों की सोच थोड़ी नेगेटिव होती है। इसी सोच के चलते यह जल्दी किसी पर भरोसा नहीं करती। इनकी खासियत यह है कि जिंदगी को पूरी तरह एंजॉय करने में विश्वास रखती हैं।