बघीरा’: फर्स्ट लुक से ही प्रभुदेवा ने चुरा लिया दिल

प्रभुदेवा– साउथ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी बड़ा नाम। डांस के साथ नाम कमाया, बाद में ऐक्टिंग और डायरेक्शन में भी खूब चमके। अब प्रभुदेवा साउथ की एक और फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इसका पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर से प्रभु के फैंस दीवाने हो गए हैं। प्रभुदेवा की यह 55वीं फिल्म है और यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का नाम है बघीरा।

इस फिल्म को अधिक रविचंद्रन बना रहे हैं। फिल्म की प्रेरणा उन्हें जंगल बुक से मिली। रविचंद्रन कहते हैं, डांस और कॉमेडी तो प्रभुदेवा ने बहुत की है लेकिन यह सबसे अलग किरदार है। इस मिस्ट्री थ्रिलर के लिए प्रभुदेवा के सामने भी चुनौती होगी। हालांकि पोस्टर में तो प्रभुदेवा जरूर प्रभाव छोड़ते हैं।

70 फीसदी हिस्सा शूट–  रविचंद्रन के मुताबिक इस फिल्म का करीब 70 फीसदी हिस्सा शूट कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि फरवरी अंत में इसका अगला शेड्यूल शूट किया जाएगा। आगे गोवा और श्री लंका में शूटिंग होनी है। डायरेक्टर का मानना है कि अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में दिखे थे प्रभुदेवा– बता दें कि इससे पहले प्रभुदेवा बॉलिवुड में ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में दिखे थे। इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। पर, प्रभुदेवा की डिमांड हमेशा ही दोनों इंडस्ट्री में बनी रहती है।

<d