बिग बॉस विनर्स पर मेहरबान हुए दबंग खान, शिल्पा-मनवीर को सलमान ने दिलवाई ये फिल्म !

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 11 का खिताब शिल्पा शिंदे ने जीता हैं। शिल्पा ने शो जीतने के बाद एक बार फिर से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

शिल्पा ने शो को जीतकर ये साबित किया है कि वो वाकई एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं । बिग बॉस ने शिल्पा को वो मुकाम वापस लौटा दिया है जो वो पिछले कुछ सालों में खो चुकी थीं।

पिछले साल ही शिल्पा शिंदे ने पटेल की पंजाबी शादी में ऋषि कपूर के साथ एक आइटम डांस किया था। लेकिन बीते दिनों ही कंफर्म हुआ है कि शिल्पा की झोली में दबंग सलमान खान ने एक फिल्म डाल दी है।

दरअसल शिल्पा जल्द ही सलमान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की डेब्यू फिल्म राधा क्यों गौरी मैं क्यों काला में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर हाल ही में शिल्पा ने कुछ बातें कही है।

शिल्पा ने एक पोर्टल से बातचीत में कहा है कि, मैं राधा क्यों गोरी के बारे में अभी बात नहीं कर सकती. मैं इसे अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म नहीं कहूंगी क्योंकि एक और प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है।

 शिल्पा ने साथ ही में ये कहा है कि उन्हें ये फिल्म किसी औऱ नहीं बल्कि सलमान खान ने दिलवाई है। शिल्पा ने बातचीत में कहा कि, सबसे बड़ी बात ये है कि इस फिल्म के लिए सलमान सर ने मेरा नाम सजेस्ट किया था।

मैं अपने फिल्म के किरदार से बहुत मिलती-जुलती हूं। मुझे ख़ुशी है कि सलमान सर ने मुझे ये फिल्म ऑफर की। मेरा रोल शोले की बसंती की तरह है। मैं इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं।

वहीं बीते दिनों ही फिल्म के डायरेक्टर प्रेम सोनी ने बताया था कि, फिल्म में शिल्पा एक रियल लाइफ कैरेक्टर निभा रही हैं जिनका फिल्म में यूलिया की कहानी से नाता है।

फिल्म की कहानी रियल इंसिडेंट्स से इंस्पायर्ड होगी। वहीं इस फिल्म में बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर भी नजर आएंगे। ऐसे में ये साफ है कि शिल्पा और मनवीर इस फिल्म के जरिए एक साथ आने वाले है। साथ ही इसमें सलमान खान इसकी मेन वजह हैं।