बॉक्स ऑफिस पर ‘राजी’ ने चार दिन में किया इतने करोड़ का कलेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘राजी’ दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. इस फिल्म में आलिया ने एक जासूस की भूमिका निभाई है. वहीं विक्की कौशल फिल्म में पाकिस्तानी सैनिक की भूमिका मे हैं. दोनों की यह फिल्म 11 मई को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को पहले दिन ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन उसके बाद से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा कारोबार कर रही है. फिल्म को वीकडेज में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म ने मंगलवार को 6.10 करोड़ का कारोबार किया.

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी ट्वीट करते हुए शेयर की है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, राजी अपनी जगह बनाए हुए है.

सोमवार और मंगलवार को भी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया, फिल्म ने अब तक कुल 45.34 करोड़ का कारोबार कर लिया है और तरण आदर्श ने अनुमान लगाते हुए बताया कि फिल्म पहले हफ्ते में लगभग 55 करोड़ का कारोबार कर सकती है.गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का की नोवल ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है. फिल्म की कहानी को मेघना ने काफी खूबसूरती के साथ पेश किया है और आलिया की एक्टिंग को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में आलिया कश्मीरी लड़की सहमत की भूमिका में है जो पाकिस्तान में जाकर भारत के लिए जासूसी करती है.