भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo F15, मिलेंगे चार रियर कैमरे!

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo जल्द ही भारत में Oppo F15 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. अगले साल की शुरुआत कंपनी भारत में इसी स्मार्टफोन लॉन्च के साथ कर सकती है. ये स्मार्टफोन Oppo F11 और Oppo F11 Pro का अगला वर्जन होगा. इन दोनों स्मार्टफोन्स को भारत में मार्च में लॉन्च किया गया था.

Oppo F15 का एक टीजर सामने आया है जिसके मुताबिक ये स्मार्टफोन काफी पतला होगा. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशन्स के बारे में नहीं बताया है. टीजर में फोन का साइड लुक दिखाया गया है.

फिलहाल कंपनी ने Oppo F15 लॉन्च की तारीख का ऐलान नहीं किया है, लेकिन इसे 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने इसके टीजर से ये भी बताने की कोशिश की है कि इस स्मार्टफोन में पावरफुल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा.

डिजाइन की बात करें तो Oppo F15 में कर्व्ड मेटैलिक फ्रेम दिया जाएगा और ये फोन शाइनी फिनिश वाला होगा. इस टीजर में कैमरा मॉड्यूल भी दिख रहा है जो वर्टिकल है. कितने कैमरे होंगे ये नहीं दिख रहा है, लेकिन मॉड्यूल काफी लंबा है. इससे उम्मीद की जा सकती है कि इसमें चार रियर कैमरे दिए जाएंगे.  इस टीजर में लिखा गया है,

Oppo F15 के साथ कंपनी Oppo 15 Pro भी लॉन्च कर सकती है. Oppo F15 एक मिड रेंज्ड स्मार्टफोन होगा जिसमें Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसके साथ कंपनी दो रैम ऑप्शन 4GB और 6GB रख सकती है और इसे जनवरी 2020 में भारत में लॉन्च किया जा सकता है.