मंहगी गाड़ियां छोड़ मेट्रो से सफर करने को मजबूर हुए सनी देओल के लाड़ले करण

बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री होने वाली है तो वहीं देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी अब बॉलीवुड में लांचिंग के लिए तैयार है। सनी देओल के बेटे करन देओल जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे।

सनी देओल के बेटे और धर्मेन्द्र के पोते करण देओल की लांचिंग की तैयारीअरसे से की जा रही है और अब बात बनती नजर आ रही है। करन ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सनी देओल है।

उनकी इस फिल्म की शूटिंग भी बीते कई दिनों से चल रही है। सनी अपने बेटे को बिल्कुल आम बच्चों की तरह रख रहे है। सनी चाहते हैं कि उनका बेटा एक कलाकार के तौर पर मेहनत से ही काम करें। हाल ही में करण देओल का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें आई है।

जिसमें करण देओल मेट्रो से सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो औऱ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वक्त मुंबई में करण की पहली डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग चल रही है।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, मेट्रो से सेट पर पहुंचने में कम समय लगता है। जिस कारण करण गाड़ी की जगह पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ही जाना पसंद करते हैं।

सुबह-सुबह के वक्त शहर में काफी ट्रैफिक होता है, मेट्रो से सफर करने से करण उसमें फंसने से बच जाते हैं साथ ही काफी टाइम भी बचता है।

अब जो भी अपनी फिल्म के लिए करण अभी से ही काफी मेहनत कर रहे है। बता दें कि, सनी के बेटे करण के साथ फिल्म में हीरोइन के तौर पर सहर बम्बा को ल़ॉन्च कर रहे हैं।

लंबे समय से सनी फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश में जुटे थे और उनकी खोज शिमला में खत्म हुई। पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग मनाली में हुई है।

काफी लंबे वक्त तक मनाली में सनी देओल ने बेटे करण के साथ फिल्म की शूटिंग की है। इस फिल्म का निर्माण देओल परिवार का प्रोडक्‍शन हाउस जी स्‍टूडियो के साथ मिलकर कर रहा है।