‘मर्दानी 2’ के बाद इस फिल्म में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

राजस्थान की तपती गर्मी में महीने भर शूटिंग करने के बाद रानी मुखर्जी मुंबई लौट आई हैं। अपनी चर्चित फिल्म मर्दानी के सीक्वेल के लिए रानी ने वहां करीब एक महीने 40 डिग्री से भी ऊपर के तापमान में शूटिंग की। फिल्म का बाकी हिस्सा अब मुंबई में शूट किया जाएगा। चर्चा ये भी है कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद रानी मुखर्जी अपनी एक और चर्चित फिल्म ‘बंटी और बबली’ की सीक्वेल पर काम शुरू करेंगी।
फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग ठीक ठाक पूरी हो जाने पर के बाद रानी मुखर्जी ने क्रू के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और उनके साथ ग्रुप पिक्चर भी खिंचवाई। इस दौरान रानी शूटिंग में शामिल लोगों से काफी देर तक बातें करती रहीं और उनसे फिल्म के बारे में फीडबैक भी लिया। राजस्थान शिड्यूल पूरा होने के बाद हुए मेल मिलाप कार्यक्रम में मौजूद यशराज फिल्म्स के एक सूत्र ने बताया कि रानी सेट पर वैसे ही बहुत जिंदादिल रहती हैं और वह अक्सर अपने जोक्स से लोगों को हंसाती रहती है।

फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने एक-एक करके सबसे बातचीत की और मेलजोल बढ़ाया। अब फिल्म का आखिरी शिड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा। रानी मुखर्जी के मुंबई पहुंचते ही चर्चा उनके अगले प्रोजेक्ट की भी शुरू हो गई है। खबरों के मुताबिक ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग पूरी होने के बाद रानी का मन अपनी एक और चर्चित फिल्म ‘बंटी और बबली’ की सीक्वेल करने का है।

इस बारे में यशराज प्रोडक्शंस में काफी दिनों से तैयारियां भी चल रही हैं और स्क्रिप्ट के लिए भी एक टीम को काम पर लगाया जा चुका है। ‘बंटी और बबली’ में रानी ने अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय पर ‘कजरारे कजरारे’ जैसा सुपरहिट आइटम नंबर फिल्माया गया। इस बारे में यशराज फिल्म्स से संपर्क करने पर कंपनी की आधिकारिक प्रवक्ता ने ‘बंटी और बबली’ की सीक्वेल की तैयारियों की बाबत पूछे जाने पर इससे इनकार नहीं किया।