महिला को लगी गोली, पुलिस ने पति को हिरासत में लिया

इंदौर। गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को शुक्रवार रात घर में ही गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस ने मामले में उसके पति को हिरासत में लिया है।
जानकारी के अनुसार गांधी नगर निवासाी रीना पति हरीश को शुक्रवार रात घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया था। उसकी कमर में गोली लगने से वह घायल हो गई थी। डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया। वहीं मामले में पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच करते हुए हरीश को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि पुलिस की पूछताछ में हरीश ने यह तो स्वीकारा कि देशी कट्टा वही लेकर आया था, लेकिन गोली मारने की बात से उसने इनकार किया है। फिलहाल पुलिस हरीश से कड़ी पूछताछ कर रही है। उससे यह पता लगाया जा रहा है कि वह यह हथियार कहां से और किससे व क्यों लेकर आया था। आशंका है कि पति ने ही महिला को गोली मारी है। यह भी माना जा रहा है कि दोनों देशी कट्टे देख रहे होंगे और तभी गोली चल गई। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।
शराब दुकान के अहाते
में चले चाकू
एक शराब दुकान के अहाते में झगड़े के दौरान चाकू चल गए, जिसमें एक युवक घायल हो गया। घटना राजवाड़ा स्थित वाइन शॉप के अहाते की है। एमजी रोड पुलिस ने बताया कि घायल का नाम अमित पिता सुनील शर्मा निवासी मछली बाजार, जिसे राजवाड़ा स्थित वाइन शॉप अहाते में आरोपी आकाश निवासी जूनी इंदौर ने अपने साथी के साथ मिलकर गालियां दी और सिर में चाकू मारकर जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने अमित से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे।
इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। उधर, विदुर नगर स्थित देशी कलाली के पास दम्पत्ति सब्जी का ठेला लगाकर अपना गुजारा करते हैं। शुक्रवार रात यहां द्वारकापुरी निवासी सतीश उर्फ शालू अण्डा पहुंचा और उसने हरि सूर्यवंशी से शराब पीने के लिए 500 रु.मांगे। जब उसने रुपये देने से मना किया तो आरोपी ने मारपीट करते हुए उसका ठेला पलटा दिया, जिससे सब्जियां सड़क पर आ गईं। आरोपी धमकी देकर भाग निकला।