मासूम सुरक्षित नहीं…उज्जैन में हुई इंदौर जैसी घटना…रात में मां के साथ सोई 11 माह की बच्ची का शव सुबह पुल के नीचे मिला

उज्जैन। नानाखेड़ा पुलिस ने शांति पैलेस होटल के पीछे स्थित पुल के नीचे से 11 माह की बच्ची का शव बरामद किया है। बच्ची रात को मां के पास सोई थी। सुबह जब वे जागे तो बच्ची नहीं थी। शिनाख्त होने के बाद शव को पीएम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। परिजनों से मामले में पूछताछ की जा रही है।
एसआई खाखा ने बताया कि थाने पर सुबह 6 से 7 बजे के बीच शिवानी पिता उमेश 11 माह निवासी ट्रेजर बाजार के सामने सब्जी मण्डी के लापता होने की सूचना परिजनों ने दी थी। इस पर पुलिस ने परिजनों को कहा था कि हम बच्ची की तलाश कर रहे हैं आप लोग भी उसे तलाशो। इस पर शिवानी के नाना रमेश उसे ढूंढते हुए शांति पैलेस के पीछे स्थित ब्रिज के नीचे पहुंचे तो पाया कि यहां शिवानी का शव पड़ा था।
नदी पर मछली पकडऩे और नहाने आने वाले लोग शव के आसपास खड़े थे। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया और पीएम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया है।

मामले की जांच कर रहे एसआई खाखा ने बताया परिजनों से पूछताछ की गई तो उनका कहना था कि सुबह करीब 4 बजे तक शिवानी घर में ही थी और उसके बाद घर से कहां चली गई कुछ पता नहीं। सुबह 6 बजे परिवार के लोग नींद से जागे तो उसकी तलाश प्रारंभ की व थाने पर भी सूचना दी गई। पुलिस के अनुसार बच्ची के शरीर पर किसी प्रकार की चोंट के निशान नहीं हैं। बच्ची ब्रिज के नीचे कैसे पहुंची और उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई यह जांच का विषय है।