मेले से लौट रहे ट्रैक्टर ने बाइक चालक को रौंदा

ट्रैक्टर चालक महिलाओं को ट्रॉली में बैठाकर लौट रहा था गांव

उज्जैन- बीती रात बाइक पर सवार होकर धनिया लेने घर से निकले युवक को पंवासा मक्सी रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। खास बात यह कि ट्रैक्टर के पीछे लगी ट्रॉली में महिलाएं बैठी थीं और दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग निकला। चिमनगंज पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त किया है।

अमन पिता राजू पंचोले (20 वर्ष) निवासी शंकरपुर मक्सी रोड बीती रात 8 बजे अपने जीजा की बाइक एमपी 42 एमजी 2268 लेकर सब्जी के लिये धनिया लेने घर से निकला था। यहां से कुछ दूर पंवासा मक्सीरोड़ स्थित पेट्रोल पंप के सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में अमन की मृत्यु हो गई। जब काफी देर तक अमन घर नहीं लौटा तो उसका भाई ढूंढता हुआ पेट्रोल पंप तक पहुंचा। लोगों ने उसे बताया कि अमन का एक्सीडेंट हो गया था और उसे अस्पताल ले गये हैं।

अमन के जीजा शिवनारायण ने बताया कि अमन अपने पिता के पास खरगोन रहता था और कुछ दिन पहले ही उज्जैन आया था। वह ड्रायवर था। टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर के पीछे ट्राली में ग्रामीण महिलाएं बैठी थीं। लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक कार्तिक मेला देखकर ट्रॉली में महिलाओं को बैठाकर गांव लौट रहा था लेकिन दुर्घटना के बाद वह ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।