युवक की हत्या के चारों आरोपी पुलिस गिरफ्त में

उज्जैन:दो दिनों पूर्व जयसिंहपुरा में एक युवक की चार लोगों ने मिलकर चाकुओं से हत्या कर दी थी। मामले में महाकाल पुलिस ने दो भाइयों को गिरफ्तार किया जिनमें से एक ने बयान दिये कि पत्नी को छेडऩे को लेकर मृतक से विवाद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।
जयसिंहपुरा स्थित गणेश कालोनी की गली नं. 4 में रहने वाले योगेन्द्र उर्फ कल्लू बैरागी पिता रघुनाथ 21 वर्ष की रविवार शाम चार युवकों ने सीने, कंधे, गर्दन में चाकू मारकर हत्या कर दी थी। मामले में महाकाल पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करने के बाद राजकुमार नोगरे पिता रमेशचंद, उसके भाई सुनिया उर्फ श्रवण को गिरफ्तार किया गया जबकि अज्जू उर्फ अजय नोगरे पिता कैलाशचंद्र व मोनू मोर्य पिता हरिनारायण की तलाश की जा रही थी। पुलिस ने तलाश के बाद मोनू व अजय को भी गिरफ्तार कर लिया है।

छेड़छाड़ में जेल गया था मृतक
पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी राजकुमार ने पुलिस को बताया कि 14 फरवरी को बल्लू ने उसकी पत्नी के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की थी। मामले में महाकाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बल्लू को जेल भेज दिया था और जेल से छूटने के बाद बल्लू पुन: गली में पहुंचकर राजकुमार से विवाद कर रहा था जिसके कारण राजकुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर बल्लू की हत्या कर दी।