युवक की हत्या के मामले में तीन के खिलाफ प्रकरण

उज्जैन। इंगोरिया से 12 किलोमीटर दूर ग्राम नारेला कला के समीप जीतेंद्रसिंह के खेत में एक युवक की धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई। इस मामले में मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने विनोद बागरी एवं अन्य दो तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम कलमोडा निवासी सलीम पिता छोटू शाह फकीर उम्र 30 वर्ष गुरुवार की शाम अपनी बुआ के पुत्र के पास गया था और वहां से 500 रुपए लेकर लौट आया। लेकिन रात में वह घर पर नहीं पहुंचा। शुक्रवार की सुबह ९ बजे के लगभग उसकी लाश नारेला कला के रास्ते पर जीतेंद्र सिंह के खेत के पास मिली।

जानकारी लगने पर इंगोरिया थाना प्रभारी एमएल मीणा एवं पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। इसके साथ ही उज्जैन से एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड़ भी मौके पर पहुंची। बताया जाता है कि सलीम की जेब से 500 रुपए बरामद किए गए हैं। पुलिस ने सलीम के भाई सादिक की रिपोर्ट पर विनोद बागरी एवं अन्य दो तीन युवकों के खिलाफ धारा 302 में प्रकरण दर्ज किया है।

रात को बातचीत करते देखा था
सलमान नामक युवक ने सलीम खान के भाई को बताया है कि उसने रात 9.30 बजे के लगभग एक जगह पर सलीम और विनोद बागरी और उसके साथियों को चर्चा करते हुए देखा था और उसके बाद वह चला गया। इसलिए शंका है कि विनोद बागरी ने धारदार हथियार से हमला करके सलीम की हत्या की है। पुलिस द्वारा जब विनोद बागरी की तलाश की गई तो उसके घर पर नहीं मिला।

संदेही आरोपी की तलाश
सलीम के भाई सादिक की रिपोर्ट पर विनोद बागरी एवं अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। विनोद बागरी की तलाश की गई लेकिन वह घर पर भी नहीं मिला। उसकी तलाश में दो-तीन जगह पर टीम गई हुई है।
एमएल मीणा, इंगोरिया, थाना प्रभारी