उज्जैन:युवक को पहले रस्सी से बांधा फिर बाइक से आधा किलोमीटर घसीटा

उज्जैन –बीती रात खिलचीपुर नाके पर उधारी के लेनदेन के विवाद में दो पक्षों में विवाद हुआ, जिसमें एक पक्ष के आधा दर्जन युवकों ने जीजा-साले पर सरिये, पाइप, बैसबाल से हमला किया और उसके बाद साले को बाइक से बांधकर आधा किमी तक घसीटकर गंभीर घायल कर दिया। उसे डायल 100 वाहन से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर होने पर परिजन निजी अस्पताल में ले गये।
शाहनवाज पिता शब्बीर हुसैन (20 वर्ष) निवासी हेलावाड़ी और उसका साला रमीज पिता एजाज हैला ने 7 माह पूर्व शादी में मुन्नू एसएस निवासी विराट नगर से टेंट लगवाया था। शाहनवाज ने बताया कि उसी की उधारी के रुपये देने रविवार शाम खिलचीपुर नाके पर मुन्नू के पास पहुंचे थे।

यहां रुपये लेनदेन के विवाद में मुन्नू और उसके साथ राजू बर्फ, शाबीर कसाई, शाहरूख, बिल्ला उर्फ इमरान और चिंटू ने बैसबाल के बल्ले, पाइप, सरियों से हमला कर दिया। सिर में चोंट लगने से शाहनवाज बेहोश होकर गिर गया जबकि बदमाशों ने रमीज को मोटर सायकल से बांधकर करीब आधा किलोमीटर तक खींचा और गंभीर घायल हालत में छोड़कर भाग गये।

शाहनवाज को नाके पर रहने वाले दोस्त अल्ताफ ने जिला चिकित्सालय पहुंचाया जबकि रमीज को चिमनगंज थाने के एफआरवी 13 वाहन से अस्पताल लाया गया। यहां रमीज की हालत गंभीर होने पर परिजन निजी अस्पताल ले गये, जहां रमीज का आईसीयू में उपचार जारी है।

पुलिस को जानकारी नहीं – चिमनगंज पुलिस ने पहले मुन्नू उर्फ शाहिद पिता इकबाल खान (19 वर्ष) निवासी यादव नगर की रिपोर्ट पर सादाब पिता शब्बीर हुसैन, गंभीर घायल रमीज पिता एजाज हैला और शाहनवाज पिता शब्बीर हुसैन निवासी हेलावाड़ी के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया, जबकि दूसरे पक्ष से शाहनवाज पिता शब्बीर हुसैन की रिपोर्ट पर मुन्नू एसएस, राजू बर्फ, शाबीर कसाई, शाहरूख, बिल्ला उर्फ इमरान के खिलाफ भी मारपीट का प्रकरण दर्ज किया। एएसआई एस. सेंधव ने बताया कि एक पक्ष से सादाब को गिरफ्तार किया गया है।