युवक ने एसिड पीकर जान दी, पत्नी बोली- घरवालों ने हत्या की, परिजन ने कहा- बहू की लड़ाई से परेशान था

इंदौर सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने एसिड पीकर आत्महत्या कर ली। पत्नी ने परिजन पर हत्या का आरोप लगाया। वहीं, परिवार वाले बोले- बेटे का आए-दिन बहू से विवाद होता था। इसी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।घटना सदर बाजार थाना क्षेत्र की है। जांच अधिकारी एसके डावर ने बताया कि अहिल्या पलटन में रहने वाले श्रवण ने एसिड पीकर आत्महत्या की है।
श्रवण की पत्नी का कहना था कि पिछले कई दिनों से वह अपनी मां के साथ रह रहा था। उसे शराब पीने की लत थी। डॉक्टरों ने शराब पीने से मना किया था। बीमार होने पर उसने भाई की मदद से दिल्ली में इलाज करवाया था। इसमें लाखों रुपए खर्च हुए। इसके बाद भी उसने शराब पीना बंद नहीं किया। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद होता था।
इसके बाद वह भाई के साथ चली गई। उसके ही घर पर पति ने एसिड पिया, वे उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन मुझे नहीं बताया। मंगलवार रात मौत हो जाने के बाद पड़ोसी ने मुझे जानकारी दी। जबकि युवक के परिजन का कहना है कि पति-पत्नी में आए-दिन हो रहे विवाद से वह परेशान हो गया था। उसने इसी कारण पहले भी एसिड पिया था। विवाद के कारण ही उसने सुसाइड की है।