युवाओं के सिर चढकर बोल रहा है मोनोक्रोम स्टाइल

मोनोक्रोम स्टाइल आजकल लोगों के सिर पर चढक़र बोल रहा है। फैशन को लेकर अगर कुछ नया करना चाहते हैं तो मोनोक्रोम स्टाइल आप पर लुक के हिसाब से खूब जचेगा। बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी ब्लैक ऐंड वाइट यानी मोनोक्रोम लुक छाया हुआ है।

हर बॉलीवुड दीवा इस मोनोक्रोम लुक को अलग तरह सै कैरी कर रही हैं। ऐसे में आप भी इन दीवाज से टिप्स लेकर मोनोक्रोम लुक को अलग-अलग तरह से स्टाइल कर सकती हैं।मोनोक्रोम स्टाइल को अगर बॉडी के फिगर से जोड़ा जाए तो यह स्टाइल उन लोगों पर ज्यादा जंचता है जिनका फिगर रेक्टेंगल शेप का होता है।

यह स्टाइल कभी भी पुराना नहीं होता और हमेशा अपना एक अनोखा लुक देता है। आइए मोनोक्रोम स्टाइल के बारे में बताते है जिससे आप अपने लुक में बदलाव ला सकते हैं और फैशन के हिसाब से चल सकते हैं।

क्या है मोनोक्रोम स्टाइल…

मोनोक्रोम वह स्टाइल है जिसमें आप अपनी ड्रेस के कलर को ब्लैक एंड वाइट का कॉन्बिनेशन की बदौलत सेलेक्ट करते हैं। ब्लैक एंड वाइट का कॉन्बिनेशन ही मोनोक्रोम स्टाइल कहलाता है। क्योंकि ब्लैक और वाइट कलर कभी भी पुराना नहीं होता क्योंकि यह हमेशा सदाबहार कलर होता है जिसे आप पहन कर किसी भी पार्टी या लोगों के बीच अपना नया लुक देख सकते हैं। फिर चाहे वह साड़ी हो, सूट हो, या वेस्टर्न ड्रेस।

मोनोक्रोम का लुक कैसा होना चाहिए…

मोनोक्रोम स्टाइल का लुक बहुत ही ज्यादा सिंपल और शानदार होता है ब्लैक और वाइट कलर के कॉन्बिनेशन में ब्लॉक और स्ट्राइप्स के प्रिंट बहुत ही ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं और बात अगर पार्टी वियर की की जाए तो मोनोक्रोम ने अपना शानदार अंदाज़ वहां भी बना रखा है क्योंकि कैजुअल लुक मैं भी मोनोक्रोम स्टाइल की ड्रेस एक अनोखा लुक देती है।

ऑल टाइम फैशन स्टाइल मोनोक्रोम स्टाइल…

मोनोक्रोम के कलर ब्लैक एंड वाइट एक ऐसा कलर है जो कभी भी आउट नहीं होता है अगर आप कलरफुल ड्रेस से सजी महफिल में खड़े है तो मोनोक्रोम स्टाइल महफिल में अलग ही नजर आएगी। जिससे सबकी नजरें आपके ऊपर टिकी होंगी। और आप मोनोक्रोम स्टाइल स्टेटमेंट बन जाएंगे।

खुद पर किस तरह से ट्राई करें स्टाइल को…

मोनोक्रोम स्टाइल को अपने आप पर इस तरह से ट्राई करें कि आप लोगों के बीच में अलग नजर आए अगर आप साड़ी पहनने के मूड में है तो वाइट साड़ी के साथ ब्लैक हैवी वर्क ब्लाउज या नेट वर्क ब्लाउज पहने।

अगर आप वेस्टर्न ड्रेस पहनने के मूड में है तो ब्लैक टॉप और वाइट को बॉटम में रखें। अगर यह ब्लैक वाइट कलर आपको एक नई स्टाइल में मिले तो और भी ज्यादा अच्छा है इससे आप खुद को अलग महसूस कर सकेंगे।