ये है मोहब्बतें को अलविदा कहेंगी दिव्यांका त्रिपाठी, ये है वजह

पर्दे पर अपने सबसे पसंदीदा किरदार को अलविदा कहना कितना मुश्किल होता है। कुछ ऐसा ही आपको महसूस होगा, जब इशिता अपनी बेटी पीहू को ‘ये है मोहब्बतें’ में बचाने के लिये अपनी जान दे देगी। जी हां, टेलीविजन की ये खूबसूरत अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इस दिसंबर अपने फैंस और दोस्तों को अलविदा कहने वाली हैं। भारतीय टेलीविजन पर दिव्यांका को उनके किरदार के लिए पूरी दुनिया में पसंद किया गया और उन्हें काफी प्यार मिला।

हालांकि ट्रैक के आगे बढ़ने से नायिकाओं के बीच नफरत बढ़ती जा रही है, ऐसे में एकता कपूर जल्द ही शो में कुछ नए चेहरे लाने वाली हैं। इसका मतलब है कि रमन के प्यार का अंत होने वाला है क्योंकि इशिता अपनी बेटी पीहू को गुंडों से छुड़ाने की कोशिश करेगी। दिव्यांका ने कहा,‘मुझे शो में मरते हुए दिखाया जाएगा। यह एक शानदार ट्रैक है, इसलिए शो के लिए कुछ भी मंजूर है। इस शो ने मुझे काफी कुछ दिया है और मैं चाहती हूं कि आगे भी आप मुझे ऐसे ही प्यार दीजिए।’

इशिता की इस खबर पर प्रोडक्शन हाउस ने मोहर लगाते हुए कह दिया है कि हां इशिता का कैरेक्टर अब शो में खत्म हो रहा है और उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया है। कोई और होता तो हमेशा के लिये अलविदा कहने पर अपना गुस्सा जाहिर करता लेकिन दिव्यांका ने बिना कुछ कहे हमारी बात मान ली। आपको बता दें कि इसी शो की शूटिंग के दौरान दिव्यांका की मुलाकात विवेक दहिया से हुई थी, इसलिए यह शो उनके दिल के काफी करीब है। दिव्यांका के जाने की खबर से उनके साथ काम करने वाले को-स्टार्स भी काफी दुखी हैं।