रणवीर की फिल्म सिंबा में दिखेगा सिंघम का जलवा

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा पिछले साल से सुर्खियों में हैं. फिल्म को लेकर लोगों के बीच में उत्सुकता है. इसमें बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह पहली बार पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे. हालिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंघम फिल्म में पुलिस वाले का किरदार प्ले कर सभी का दिल जीत लेने वाले एक्टर अजय देवगन भी इस फिल्म में नजर आएंगे.

रिपोर्ट्स के अनुसार सिंघम में निभाए गए अपने किरदार बाजीराव सिंघम के साथ वे रणवीर की फिल्म सिंबा में एक केमियो रोल करते नजर आएंगे. फिल्म के क्लाइमेक्स में वे एक महत्वपूर्ण सीन प्ले करते नजर आएंगे. लोगों के लिए भी बाजीराव सिंघम और संघराम भलेराव को साथ देखना रोचक होगा.

बता दें कि सिंबा तेलुगु की फिल्म टेंपर का हिंदी रीमेक है. फिल्म में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल प्ले किया था. ऐसा भी माना जा रहा था कि सिंबा ऑरिजनल कॉपी नहीं है बल्कि इसकी कहानी में महिला सशक्तिकरण पर जोर दिया गया है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने कहा कि- रोहित और बाकी कास्ट के साथ काम करना अच्छा रहा. मेरे ऊपर थोड़ा दबाव था. क्योंकि मैं पहली बार रोहित के साथ किसी मसालेदार फिल्म में काम कर रहा हूं. सिंबा कुछ उस तरह की फिल्म है जिसे मैं बचपन में पसंद किया करता था. इस फिल्म में काम करना इसलिए भी मुश्किल था क्योंकि इसमें मुझे कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और ड्रामे की मिली-जुली प्रस्तुति देनी थी. बता दें कि फिल्म में रणवीर स‍िंह के अपोजिट सारा अली खान हैं. ये उनकी डेब्यू फिल्म हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी.