रातों रात स्‍टार बनीं प्रिया प्रकाश के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

नई दिल्‍ली: मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ के एक छोटे से वीडियो से इंटरनेट सेंसेशन बनीं एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर और इस फिल्‍म के प्रोड्यूसरों के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज हुई है. दरअसल हैदराबाद में इस फिल्‍म के रिलीज हुए पहले गाने में प्रयोग किए गए शब्‍दों पर आपत्ति जताई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि गाने से कुछ मुसलमानों की भावनाएं आहत हुई हैं. इस गाने से रातों-रात स्‍टार बनी प्रिया प्रकाश वारियर और फिल्‍म के प्रोड्यूसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

बता दें कि प्रिया प्रकाश का यह वीडियो मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव (Oru Adaar Love)’ का है. इस फिल्‍म के गाने की एक छोटी सी झलक जैसे ही सोशल मीडिया पर आई मानो तहलका मच गया. प्रिया प्रकाश की पॉपुलरटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. उन्‍हें 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के एक ही दिन में 605 हजार फॉलोअर बढ़ गए हैं. इस समय प्रिया के इंस्‍टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर हैं.

फिल्म ‘उरु अदार लव (Oru Adaar Love)’ का नया टीजर कल शाम को ही रिलीज हुआ है. इस टीजर में प्रिया और रोशन क्साल रूम में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं. तभी प्रिया अपनी उंगली को किस करते हुए उसको गन की तरह बनाते हुए सीधे रोशन पर निशाना साधती है और रोशन तुरंत ही प्रिया की अदाओं से घायल हो जाता है. गौरतलब है कि प्रिया और रोशन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं और दोनों की यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज की जाएगी.