इंदौर:रिटायर्ड एक्साइज अधिकारी के घर चोरी

;इंदौर. थाना तेजाजी नगर स्थित ब्रज नैनी कॉलोनी में रविवार देर रात हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोला। ग्रिल निकालकर घर में घुसे बदमाश करीब तीन लाख रुपए की ज्वैलरी और नकदी लेकर फरार हो गए। चोरों की आहट पाकर उठी महिला से बच्चों की कमस खिलवाकर बुलवाया कि वह चिल्लाएगी नहीं। चिल्लाने पर पति की हत्या की धमकी दी और पहने हुए जेवर उतारकर देने को कहा। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार चाेरी ब्रज नैनी कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड एक्साइज अधिकारी सीके पटले के यहां हुई। पटले पीथमपुर में एक्साइज अधिकारी थे और दो साल पहले ही रिटायर्ड हुए हैं। पत्नी शीला पटले ने बताया कि देर रात चोर मेरे बेडरूम में दाखिल हुए। उनकी आहट सुनकर मेरी नींद खुली तो देखा कि तीन नकाबपोश हथियार लेकर आलमारी खोल रहे हैं। मैंने चीखने की कोशिश की तो हथियार दिखाते हुए शांत रहने का इशारा करते हुए पहने हुए जेवर देने को कहा। चोरों ने पहले पूछा कि कितने बच्चे हैं, कहां रहते हैं। इसके बाद कहा कि बच्चों की कसम खा कि चिल्लाएगी नहीं। यदि चिल्लाई तो तेरे पति की हत्या कर देंगे। इसके बाद उन्होंने पति के बारे में पूछा तो मैंने बताया कि वे पुलिस में थे। इसके बाद वे थोड़ा डरे और जल्दी से सामान लेकर फरार हो गए।

पटले ने बताया कि चोर खिड़की की ग्रिल निकालकर घर में दाखिल हुए थे। पत्नी के पहने गहने सहित करीब तीन लाख रुपए की ज्वैलरी और पांच से छह हजार रुपए नकद और चांदी के सिक्के लेकर भागे हैं। जब बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे थे तभी उन्होंने वहां एक्साइज अफसर की वर्दी टंगी देखी। इसके बाद वे वहां से भाग निकले। सूचना पर पुलिस द्वारा नाकेबंदी की गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला।