रिलीज हुआ कलंक का नया गाना ‘तबाह हो गए’, माधुरी ने लुटी महफिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों फिल्म कलंक के चलते खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले कई दिनों से माधुरी के गाना का इंतजार हो रहा है आखिरकार अब ये इंतजार खत्म हो गया है। कुछ देर पहले माधुरी का गाना ‘तबाह हो गए’ रिलीज हुआ है। इस गाने में माधुरी मुजरा करती नजर आ रही हैं। ऑरेंज अनारकली सूट पहने हुए माधुरी डांस कर रही है।

 तबाह हो गए में माधुरी दीक्षित का शानदार डांस देखने को मिला है। इस गाने के जरिए माधुरी एक बार फिर अपनी कातिल अदाओं से सबका दिल जीत रही हैं। एक घंटे में सोशल मीडिया पर 50 हजार से ज्यादा लोगों नें इस देखा हैं।

गाने को देख फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।आपको बता दें कि करण जौहर ने सोमवार को ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी और गाने में माधुरी दीक्षित का पहला लुक जारी किया था। इससे पहले घर मोरे परदेसिया, फर्स्ट क्लास और कलंक का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ था।

फिल्म ‘कलंक’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर अहम किरदारों में देखने को मिलेगा।

इससे पहेल टीजर और पोस्टर के जरिए ऑडियंस इन किरदारों की झलक देख चुके हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 22 साल बाद स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।  इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। हाल में ही करण जौहर की फिल्म कंलक का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस ट्रेलर ने फिल्म के और लोकप्रिय बना दिया।

इसकी कहानी आजादी से पहले 1945 के बैकड्रॉप पर आधारित है जिसमें हुसनाबाद नाम के टाउन को दिखाया जाएगा। फिल्म के हुसनाबाद टाउन को 700 लोगों ने 3 महीने की कड़ी मेहनत के बाद तैयार किया है।
इस दौरान वरुण ने फिल्म में अपने रहने से लेकर चाय पीने तक की जगह को दिखाया। वरुण ने बताया कि 60 लाइटमैन, 300 एक्स्ट्रा और 500 डांसर, लगभग 1000 लोग हमेशा सेट पर हमेशा रहते हैं।” ये फिल्मन 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।