रिलीज हुआ ‘पल पल दिल के पास’ का ट्रेलर

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. कुछ देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर में सहर बाम्बा (Sahher Bambba) और करण देओल (Karan Deol) की जोड़ी लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली है. दोनों नए चेहरे और मखमली अहसाल वाली कहानी लिए इस ट्रेलर में काफी कुछ तारीफ के काबिल है.

फिल्म का ट्रेलर कुछ देर पहले ही यूट्यूब पर जी स्टूडियो चैनल पर रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर का लोगों को इतनी बेसब्री से इंतजार था कि अभी इसे रिलीज हुए थोड़ी ही समय बीता है लेकिन इसे 3 लाख 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.जैसा कि हम जानते हैं कि फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है. लेकिन फिल्म के दमदार डायरेक्शन को देखकर यह कतई नहीं लग रहा कि यह सनी की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. लेकिन करण देओल की एक्टिंग बेशक लोगों को निराश कर सकती है. क्योंकि उनके एक्सप्रेशन तकरीबन हर सीन में एक जैसे ही नजर आ रहे हैं.

2 मिनट 17 सेकंड के ट्रेलर में सबसे बड़ा हाईलाइट है फिल्म की जानदार लोकेशंस. तकरीबन आधी शूटिंग लद्धाख और हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में हुई है. तो जाहिर है पहाड़ों की खूबसूरती काफी अट्रेक्टिव है.

बता दें कि ‘पल पल दिल के पास’ एक रोमांटिक ड्रामा है. फिल्म में करण देओल के अपोजिट सहर बाम्बा को कास्ट किया गया है. यह सहर की भी पहली फिल्म है. लेकिन सहर यहां काफी कॉन्फीडेंट नजर आ रही हैं. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है.