रिलीज हुआ ‘सत्‍यमेव जयते’ का Trailer

परमाणु’ के बाद जॉन अब्राहम एक बार फिर मसाला एक्‍शन की तरफ लौटते हुए अपनी नई फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’ ला रहे हैं, जिसका ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है. ट्रेलर में जॉन अब्राहम काफी डेडली लुक में दिख रहे हैं और खूंखार अंदाज में कत्‍ल करते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस फिल्‍म में जॉन भ्रष्‍टाचार फैलाने वाले पुलिस वालों की जान लेते दिख रहे हैं. लेकिन उनका सामना होता है एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर मनोज वाजपेयी से, जो मानता है कि गलत को सजा देने का काम सिर्फ कानून का है और वह डायलॉग मारते हैं, ‘कानून को हाथ में लेने का काम सिर्फ कानून के हाथ में ही होना चाहिए.’

फिल्‍म का ट्रेलर काफी एक्‍शन और थ्रिल से भरा हुआ है. ट्रेलर में जॉन का पुलिस वालों का सीरियल किलर बनने के पीछे एक इमोश्‍नल कहानी भी दिखाई गई है, जो उनके पिता से जुड़ी है. लेकिन इस सारे एक्‍शन और ड्रामे के बीच एक्‍ट्रेस नोरा फतेही ‘दिलबर’ गाने पर थिरकती हुई भी नजर आ रही हैं. आप भी देखें ‘सत्‍यमेव जयते’ का यह ट्रेलर.

इस फिल्‍म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं. ‘सत्‍यमेव जयते’ 15 अगस्‍त को रिलीज होगी. यानी इसे इसी दिन रिलीज हो रही फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ से बॉक्‍स ऑफिस पर टकराना होगा. इतना ही नहीं इस दिन बॉबी देओल, धर्मेंद्र और सनी देओल की फिल्‍म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ भी रिलीज होने वाली है.