र‍िलीज हुआ फिल्म ‘बत्‍ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर

पिछले काफी समय से शाहिद कपूरऔर श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू‘ चर्चा में है। फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस मजेदार ट्रेलर से पता चलता है कि यह पूरी फिल्म किस बारे में है। फिल्म के स्टार्स शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर को पिछली बार विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘हैदर’ में एक साथ देखा गया था।

अब एक बार फिर यह जोड़ी श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दिखाई देगी।फिल्म की लीडिंग कास्ट फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। फिल्म के ट्रेलर में शाहिद एक वकील के रूप में दिखाई दे रहे हैं लेकिन वह कोई काम नहीं करते हैं। फिल्म में ‘प्यार का पंचनामा’ फेम दिव्येंदु शर्मा के कैरक्टर को शाहिद का दोस्त दिखाया गया है। जब दिव्येंदु की छोटी सी फैक्ट्री का लाखों का बिल आता है को वह सूइसाइड कर लेता है। यह घटना उसके दोस्त शाहिद को झटका देती है और वह इलेक्ट्रिसिटी कंपनी के खिलाफ केस लड़ता है। 

ट्रेलर में शाहिद का किरदार काफी मजबूत दिखाई दे रहा है। हालांकि श्रद्धा कपूर का कैरक्टर उतना मजबूत नहीं लग रहा है। फिल्म में वकील के रूप में यामी गौतम का किरदार भी बहुत मजबूत नहीं दिखाई दे रहा है। ऐसा लगता है कि यामी की एंट्री भी फिल्म में सेंकड हाफ में ही होगी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही खत्म हुई है। यह फिल्म इस साल 21 सितंबर को रिलीज होगी।