लंबे वक्त टीवी पर कमबैक करने जा रहा है ये हैंडसम हंक, इस शो में नजर आएंगे रुसलान !

टीवी की दुनिया में धीरे धीरे बदलाव आ रहे है। धीरे धीरे लोग बदल रहे हैं तो छोटे पर्दे पर भी नई नई कहानियां आ रही है। टीवी की दुनिया में एक्टर रुसलान मुमताज को हर कोई जानता है।

रुसलान की टीवी के हैंडसम हंक के रूप में जाने जाते रहे हैं। अब खबर आ रही है कि रसलन जल्द ही एक बार फिर से कमबैक करने जा रहे हैं। काफी लंबे वक्त के बाद रसलन टीवी पर अब कमबैक करने जा रहेे हैं।

खबर है कि रुसलान नमिश तनेजा और सृष्टि जैन स्टारर सीरियल के जरिए कमबैक करने वाले है।

अपने शो को लेकर रसलन ने कहा कि, जब भी मुझे किसी शो का ऑफर मिलता था तो मैं किसी ना किसी प्रोजेक्ट में व्यस्त रहता था। काफी लम्बे समय बाद मैंने रिजॉल्यूशन लिया कि मैं टीवी पर कमबैक करुंगा।

अब आखिरकार रुसलन टीवी पर वापस आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि शो में रुसलान एक एनआरआई बिजनेस टाइकून का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि 2007 में फिल्म मेरा पहला पहला प्यार के जरिए रुसलान ने सबके दिलों में जगह बनाई थी।

 इस फिल्म से रुसलान सबके फेवरेट बन गए थे। इसके बाद वो तेरे संग, जानें कहां से आई है समेत कई फिल्मों में नजर आए हैं। टीवी पर रुसलान ने सीरियल जी ले जरा से एंट्री मारी थी।

इस शो के जरिए भी वो लोगों के दिलों पर छा गए थे। हालांकि टीवी पर रुसलान ने कई शोज में काम किया था। खैर अब वो एक बार फिर से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने आ रहे हैं। देखते हैं कि वो पर्दे पर क्या धमाका करते हैं।