देखे वीडियो ,’लव आजकल’ के ट्रेलर में लिपलॉक करते दिखे कार्तिक-सारा

: सारा अली खान (Sara Ali khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘लव आजकल’ (Love Aaj Kal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर ने सारा-कार्तिक को साथ देखने का उत्साह और बढ़ा दिया है. दोनों लिपलॉक करते दिख रहे हैं. इसमें दो लव स्टोरी दिखाई गई हैं. एक 1990 की है, जब कार्तिक स्कूल में होते हैं और दूसरी 2020 की. कार्तिक को सारा अली खान से प्यार हो जाता है, जिसके लिए करियर बहुत अहम है, लेकिन कार्तिक उनके दिल में जगह बना ही लेते हैं. स्कूल के दिनों की लव स्टोरी में कार्तिक का लुक बहुत क्यूट है तो वहीं सारा अली खान . वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह ट्रेलर में काफी बोल्ड दिख रही हैं. इस लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब सारा कहती दिख रही हैं कि वह करियर और कार्तिक में तालमेल नहीं बिठा पा रहीं और दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है.इस फिल्म में कार्तिक का नाम वीर और सारा का जोई है.

इसके अलावा फिल्म में नई एक्ट्रेस आरुषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं, जिनके साथ कार्तिक की 1990 की लव स्टोरी दिखाई गई है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें कार्तिक की पीठ पर सारा लेटी हुई हैं. पहले पोस्टर और अब ट्रेलर, फैंस के जबरदस्त कमेंट्स से साफ जाहिर हो रहा है कि लोग दोनों को पर्दे पर देखने के लिए कितने बेताब हैं. वैसे सारा और कार्तिक के ब्रेकअप के चर्चे आम हैं. दोनों काफी समय से साथ नहीं दिखते. दरअसल, करण जौहर के शो में सारा ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. ‘लव आजकल’ की शूटिंग के दौरान दोनों मिले और दोस्ती हुई. दोनों को अक्सर साथ में घूमते देखा जाता था, लेकिन फिर अचानक दोनों अलग-थलग दिखने लगे.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ‘लव आजकल’ इसी साल वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सारा-कार्तिक के साथ रणदीप हु़्ड्डा भी हैं, जिन्हें ट्रेलर में दिखाया नहीं गया. इस रोमांटिक फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में तैयार किया गया है. यह फिल्म दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की ‘लव आजकल’ का सीक्वल है.