लिफ्ट में फंसने से उज्जैन के युवक की दर्दनाक मौत

इंदौर। तुकोगंज इलाके में पुताई करने वाले युवक की लिफ्ट में फंसने से मौत हो गई। लिफ्ट का बटन अचानक दब जाने से वह चालू हो गई। आधे घंटे बाद युवक को लिफ्ट से निकाला जा सका तब तक उसकी मौत हो गई थी। तुकोगंज पुलिस ने बताया, पॉर्क रोड स्थित एलिट टॉवर पर लिफ्ट में फंसने से दिनेश पिता रमेश (35) निवासी मक्सी रोड उज्जैन की मौत हो गई।
बिल्ंिडग में लिफ्ट के डक्ट में पुताई का काम चल रहा है। आने जाने के लिए लिफ्ट का उपयोग किया जाता है। यहां पर पुताई करने के लिए ठेकेदार के साथ दिनेश आया था। फिलहाल वह काम होने तक इंदौर में ही रूका था। सोमवार शाम 6.45 बजे बिल्ंिडग की लिफ्ट के गेट पर दिनेश, बिल्ंिडग का मेटेनेंस देखने वाला और लिफ्ट ऑपरेटर खड़ा था। बताते हंै कि इस दौरान किसी से लिफ्ट का बटन दब गया। लिफ्ट अचानक चल दी। वहां खड़े दिनेश का पैर लिफ्ट में फंस गया।

लिफ्ट चलने के कारण वह बुरी तरह से लिफ्ट में फंस गया। उसकी चीख सुनकर लोग भी वहां पहुंचे। घटना के चलते वहां पर अफरातफरी मच गई। करीब आधे घंटे बाद युवक को लिफ्ट के चैनल गेट को काटकर निकाला जा सका। इस दौरान तड़प-तड़प कर उसने दम तोड़ दिया। जानकारी मिलने पर तुकोगंज पुलिस भी वहां पहुंची। शव को एमवाय अस्पताल भिजवाया। एमवाय अस्पताल में मंगलवार को उसका पीएम हुआ। पुलिस जांच कर रही है कि घटना में किसकी लापरवाही है।