वक्त की कमी है तो ऐसे निकालें पार्टनर से मिलने का समय

आजकल की भाग-दौड़ वाली जिंदगी और काम की व्यस्तता के बीच अक्सर कपल्स को एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का पर्याप्त समय नहीं मिल पाता है। आप कई बार अपने मन में ही एक अच्छी डेट पर जानें का प्लान तो बनाते हैं लेकिन उसके लिए समय नहीं निकाल पाते हैं। अगर आप भी ऐसी ही किसी परिस्थिति में फंसे हुए हैं तो इन बातों को जान लें जिन्हें आपको प्राथमिकता देनी चाहिए…

फोन डेट:हो सकता है कि आपका मिलने का प्लान बार-बार रद्द हो जा रहा हो। ऐसे में आप फोन से काम चला सकते हैं। इसे डेट का फ्लेवर देने के लिए आप कुछ बातों का ध्यान रख सकते हैं। फोन करते-करते आप कोई और काम न करें। इस दौरान आप अपने ऑफिस या घर के बारे में बात करें जो आप आमने-सामने बैठकर करते। हां, ध्यान रहे कि बातें काम के तनाव या फिर किसी झगड़े की न हो।

आखिरी समय पर पीछे न हटें:काम से समय निकालकर एक-दूसरे से मिलने का समय तय करें। इस तय समय पर मिलने का वादा करें और आखिरी समय पर पीछे न हटें।

वॉक ऐंड टॉक:अपने पार्टनर के साथ बिताया हुआ एक-एक पल आपके लिए अनमोल होता है। ऐसे में इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप कब-कहां मिल रहे हैं। अगर आपके पास डेट पर जाने का समय नहीं है, तो आते-जाते कहीं भी आधे घंटे के लिए वॉक पर जा सकते हैं और दिन भर की बातें एक-दूसरे को बता सकते हैं।

काम पर भी निकलें साथ:अगर आप किसी काम से बाहर जा रहे हैं या आपको बाजार में समय लगने वाला है तो एक साथी के घर पर बैठने से अच्छा है कि वह भी आपके साथ चल दे। आपका काम का काम हो जाएगा और दोनों की मुलाकात भी।

लें कपल मसाज का मजा:इसके ख्याल से ही आप रोमांचित हो सकते हैं। एक ओर क्रीम्स, तेल और मसाज आपकी थकी हुई मांस-पेशियों पर जादू चला रहे होंगे, वहीं इस दौरान आप दोनों आराम से बातें कर सकते हैं।