विद्युत डीपी से आइल चुराने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

उज्जैन। 8 जून को एमपीईबी के कनिष्ठ यंत्री ने ग्राम कंडारिया में लगी अलग-अलग केवी की विद्युत डीपी से 800 लीटर आईल चोरी होने की शिकायत महाकाल थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का 150 लीटर आईल बरामद किया जबकि इनका एक साथी फरार है।
टीआई एम.एस. परमार ने बताया कि रमेश पिता गणपत माली निवासी गंगानगर नानाखेड़ा एमपीईबी में कनिष्ठ यंत्री के पद पर पदस्थ हैं और 8 जून को उन्होंने कंडारिया स्थित जंगलों में लगी 100 केवी, 200 केवी, 25 केवी की विद्युत डीपी से 800 लीटर ऑईल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। डीपी से आईल चोरी के मामले में एसआई जी.आर. खाटिया की टीम को लगाया गया था।

खाटकिया को मुखबिर से सूचना मिली कि तीन बदमाशों ने मिलकर डीपी से आईल चोरी की वारदात को अंजाम दिया है इस पर पुलिस ने जितेन्द्र पिता हेमराज मोंगिया 20 वर्ष निवासी रालावड़ थाना नीलगंगा, मोहित पिता लक्ष्मण मोंगिया 22 वर्ष निवासी टकवासा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने साथी राजाराम निवासी टंकारिया के साथ डीपी से ऑईल चोरी की वारदात कबूली और पुलिस को बताया कि डीपी को पानों की मदद से खोलकर उसमें डला ऑईल चोरी कर लेते थे। पुलिस ने पकड़ाये चोरों की निशानदेही के बाद केनों में भरा 150 लीटर ऑईल सहित ट्रेक्टर-ट्राली, 20 पाने, हथोड़ी आदि सामान बरामद किया है। एसआई खाटकिया ने बताया कि फरार राजाराम की तलाश की जा रही है।