विवादों में फंसी मोहब्बतें गर्ल किम शर्मा, मेड ने दर्ज कराई FIR, जानिए पूरा मामला ?

मोहब्बतें गर्ल किम शर्मा सुर्खियों में ना रहें ऐसा हो ही नहीं सकता है। किम शर्मा इन दिनों फिल्मों में तो नजर नहीं आती रहती हैं। लेकिन अक्सर वो खबरों में रहती है। कभी वो अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी किसी और चीज को लेकर।

अब एक बार फिर से किम शर्मा खबरों में आ गई हैं। इस बार किम के साथ फिर से विवाद जुड़ा है। हाल ही में किम शर्मा के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया गया है। किम शर्मा के खिलाफ उनकी नौकरानी ने ये केस दर्ज करवाया है। उनकी नौकरानी नम्रता सोलंकी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। किम की मेड नमृता का कहना है कि किम ने उन्हें सैलरी भी नहीं दी है और उन्हें धमकाया भी है।

नम्रता ने मुंबई के खार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी रिपोर्ट में नमृता ने कहा कि किम ने उन्हें 1 महीने की सैलरी नहीं दी है और जब नमृता ने किम से सैलरी मांगी तो वो भड़क उठीं। इसके बाद दोनों में काफी बहस हुई फिर ये मामला पुलिस में पहुंच गया।

नमृता ने पूरी बात पुलिस को बता दी है और किम के खिलाफ कंप्लेंट भी करवाई है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब किम के खिलाफ कोई ऐसा मामला आया हो। पिछले साल किम पर उनकी एक और मेड ने मारपीट का आरोप लगाया था।

साथ ही कहा था कि किम ने उन्हें उनकी सैलरी भी नहीं दी है। रिपोर्ट में कहा गया था कि, ऐस्थर केस नाम की मेड किम के घर में 27 अप्रैल से काम कर रही थी। 21 मई को जब वो कपड़े धो रही थी तो वो लाइट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई।

इसके बाद कहा गया कि किम को ये बात पता चली तो उन्होने मारपीट शुरू कर दी। बाद में मेड को घर से निकलने को कहा। हालांकि बाद में किम ने इन सारे मामलो को झूठा बताया था। अब एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है। बता दें कि किम शर्मा पिछले दिनों अपने और हर्षवर्धन राणे के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में थीं। हालांकि हाल ही में खबर आई है दोनों का ब्रेकअप हो गया है।