विवाहिता को प्यार में फंसाकर वीडियो बनाया और 3 साल तक दुष्कर्म किया

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये भी ऐंठता रहा बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उज्जैन। नीलगंगा क्षेत्र में रहने वाली महिला को उसी क्षेत्र में रहने वाले युवक ने प्यार के झांसे में लिया और उसके साथ अलग अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो भी बना लिये। युवक तीन वर्षों तक महिला को धमकी देकर दुष्कर्म करने के साथ रुपये भी ऐंठता रहा। नीलगंगा पुलिस ने मामले में युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि शुभम पिता राजू उर्फ राजेन्द्र राठौर नीलगंगा क्षेत्र में रहता है। उसने क्षेत्र की एक विवाहिता को प्रेम जाल में वर्ष 2016 में फंसाया और अलग-अलग शहरों की होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। नानाखेड़ा स्थित एक होटल में मोबाइल से महिला के अश्लील वीडियो भी बनाये और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये ऐंठता रहा।

पुलिस के अनुसार महिला कम पढ़ी-लिखी है और उसने समय-समय पर शुभम को रुपये दिये। वह कुछ दिनों पहले अपने मायके चली गई। वहां से भी 25 हजार रुपये लाकर शुभम को दिये थे। उसके बावजूद युवक ने महिला के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये।

महिला के परिजनों को जब इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने नीलगंगा थाने पहुंचकर शुभम के खिलाफ दुष्कर्म, आईटीएक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है।