वीडी मार्केट में पुलिस टीम पहुंचने से सनसनी

उज्जैन:दो दिनों पहले दो वाहनों में सवार होकर नीली बत्ती में सायरन बजाती पुलिस की टीम वीडी मार्केट पहुंची। वाहनों में से खाकी वर्दी धारी पुलिस आरक्षक व अधिकारी उतरे और सीधे कपड़े की दुकान में पहुंचे। यह मंजर देख मार्केट में सनसनी व्याप्त हो गई साथ ही कुछ व्यापारी सकते में आ गये। पुलिस टीम यहां स्थित पार्किंग स्थल पर भी पहुंची और निरीक्षण किया।
दरअसल स्टार भारत चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक सावधान इंडिया की टीम द्वारा एक एपिसोड की शूटिंग के लिये शहर में डेरा जमाया गया है और धारावाहिक में एक नौकर द्वारा कपड़ा दुकान संचालक अपने मालिक की गोली मारकर हत्या का दृश्य फिलमाया जाना था। इसी दृश्य के लिये सावधान इंडिया की टीम ने वीडी मार्केट स्थित साड़ी दुकान शगुन एनएक्स को चुना था।

शगुन एनएक्स के संचालक मनोज बोहरा ने बताया कि एपिसोड के कलाकार मध्यप्रदेश पुलिस की ड्रेस, बैच, नेमप्लेट लगाकर नीली बत्ती लगे पुलिस वाहनों से यहां पहुंचे जिसकी शूटिंग दुकान में की गई थी। धारावाहिक के पुलिस कलाकार वीडी मार्केट के पार्किंग स्थल पर भी शूटिंग के लिये ही पहुंचे थे। हालांकि धारावाहिक के निर्माता द्वारा वीडी मार्केट सोसायटी से शूटिंग की परमिशन ली गई थी। मनोज बोहरा के अनुसार करीब 22 लोगों की टीम ने वीडी मार्केट के अलावा सी 21 मॉल में भी शूटिंग की है।