शर्टलेस लुक में दिखा आदित्य रॉय कपूर का जुनून

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी स्टारर मलंग 2020 की बड़ी फिल्मों में से एक है. फिल्म से आदित्य और दिशा के लुक्स पहले ही जारी हो चुके हैं. अब फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है. इसमें आदित्य अपनी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं.

पोस्टर में आदित्य रॉय शर्टलेस होकर गुस्से से चिल्लाते नजर आ रहे हैं. हाथों की नसों का साफ दिखना, आर्मी स्टाइल बाल और दाढ़ी, कुछ इस अंदाज में आदित्य दिखाई दे रहे हैं. उनके लुक में जुनून देखा जा सकता है.

आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार की तरह नफरत भी पवित्र होती है.’ फिल्म से दिशा पटानी का लुक भी जारी किया गया है. पिंक बैकग्राउंड में दिशा खूबसूरत लुक में दिखाई दे रही हैं.

अंडर वॉटर किसिंग सीन के लिए ले रहे हैं ट्रेनिंग

फिल्म के लिए एक्टर्स जमकर मेहनत कर रहे हैं. पिछले दिनों दोनों एक अंडर वॉटर किसिंग सीन के लिए ट्रेनिंग ले रहे थे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सीन के लिए दिशा और आदित्य को एक मिनट तक पानी के अंदर रहना था, इसलिए उनकी ये ट्रेनिंग पानी के अंदर रहने की क्षमता पर थी. इसे एक टेक में शूट करना काफी मुश्किल था क्योंकि आदित्य और दिशा को अपने सांस लेने के पैटर्न में पूरा बदलाव करना था.

फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज होगा.  इस फिल्म में आदित्य, दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं. फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग लोकेशन से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खबरें यह भी है कि शूट के दौरान आदित्य और दिशा ने स्कूटर से पूरा गोवा घूमा है.