शादी के 7 साल बाद तलाक ले रहा टीवी का ये मशहूर कपल, अलग होने जा रहे हैं राकेश-रिद्धि !

टीवी की दुनिया में कई स्टार्स हैं जिनकी शादियों में  दरार आती जा रही है। अब खबर आ रही है कि टीवी के एक मशहूर कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि राकेश बापट और रिद्धि डोगरा हैं।

इन दिनों राकेश औऱ रिद्धि की शादी में दरार आ गई है। बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में एक लीडिंग रिपोर्ट में इस बात के बारे में छापा गया है।

दोनों के बारे में रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों ही अपने रिश्ते में खुश नहीं है। खबर के मुताबिक, राकेश और रिद्धि की खास दोस्त औऱ टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी से भी इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों इस वक्त एक साथ नहीं रह रहे हैं।

कपल इस वक्त अलग रह रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों लीगली जल्द ही अलग भी हो सकते हैं। आशा नेगी से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, रिद्धि मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं।

मुझे माफ करे इस मामले में मैं कुछ भी नहीं बोल सकती और ना ही मुझे इसके बारे में कोई जानकारी है। वहीं आशा नेगी के अलावा इनकी एक औऱ दोस्त सरगुन मेहता से भी इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने भी इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

सरगुन ने बात करते हुए बताया कि, मुझे माफ करे मैं इस मामले में बिना रिद्धि के इजाजत के कुछ नहीं बोलना चाहती। ये रिद्धि का निजी मामला हैं।

 मुझे पहले रिद्धि से बात करनी होगी उसके बाद ही मैं किसी और से बात करूंगी। वहीं रिद्धि से भी इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने भी कुछ नहीं कहा है, ये कहते हुए उन्होंने बात खत्म कर दी कि ये उनका निजी मामला है।

बता दें कि, राकेश बापट और रिद्धि डोगरा की मुलाकात स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने 29 मई 2011 को ही शादी कर ली थी। खैर अब शादी के 7 साल बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई है।