शास्त्री पार्क के पीछे बनेगा सुलभ कॉम्प्लेक्स

आयुक्त ने लिया फ्रीगंज में सफाई का जायजा, दुकानों में अब दो डस्टबिन जरूरी

उज्जैन। फ्रीगंज ब्रिज के पास स्थित शास्त्री उद्यान के पीछे नगर निगम द्वारा नया सुलभ कॉम्प्लेक्स बनाया जायेगा। इसके अलावा दुकानों पर दो डस्टबिन भी अनिवार्य किया जा रहा है। सुबह नगर निगम आयुक्त ने अपर आयुक्त, उपायुक्त और अन्य अधिकारियों के साथ क्षेत्र का पैदल निरीक्षण किया।

स्वच्छता में नंबर वन रैंक में शहर को बनाये रखने और लोगों को आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने की कार्रवाई नगर निगम द्वारा की जा रही है। सुबह आयुक्त प्रतिभा पाल द्वारा वायरलैस सेट पर शहर के सभी वार्डों में सफाई कार्य में लगे कर्मचारियों की लोकेशन लेने के साथ ही समस्याओं की जानकारी भी ली। इसके बाद ग्राण्ड होटल पर अपर आयुक्त, उपायुक्त व अन्य अधिकारियों के साथ फ्रीगंज क्षेत्र में सफाई का निरीक्षण भी किया।

इस दौरान सुश्री पाल फ्रीगंज ब्रिज स्थित शास्त्री उद्यान के पीछे पहुंचीं और यहां खाली पड़ी जमीन पर नया सुलभ कॉम्प्लेक्स बनाने के निर्देश भी अधिकारियों को दिये। निगमायुक्त ने चर्चा में बताया कि फ्रीगंज शहर का मुख्य क्षेत्र है और लोगों का आवागमन भी अधिक होता है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए नये सुलभ कॉम्प्लेक्स की आवश्यकता थी। इसी के साथ व्यापारियों को कचरा कलेक्शन के लिये दो डस्टबिन रखने के निर्देश भी दिये गये हैं।