शिवराज सिंह चौहान की कल नानाखेड़ा स्टेडियम पर आमसभा, संभाग भर से आयेंगे समर्थक

उज्जैन। शिवराज सिंह चौहान के लिये नानाखेड़ा स्टेडियम पर इंतजाम किये जा रहे हैं। एक किलोमीटर पहले ही बसें रोक दी जायेंगी। तीन अलग-अलग जगह पार्किंग की व्यवस्था की गई है।
मुख्यमंत्री नानाखेड़ा में रविवार को तेंदुपत्ता संग्राहक व श्रमिकों की विशाल सभा को सम्बोधित करेंगे। इसके लिये प्रशासन ने अनुमान लगाया है कि करीब 3 हजार वाहन अलग-अलग मार्गों से यहां पहुंचेंगे अत: शांति पैलेस होटल के पीछे बडऩगर बायपास पर बड़ा पार्किंग बनाया गया है। इसके अलावा नानाखेड़ा स्टेडियम में वीआईपी श्रेणी की 600 गाडिय़ां पार्किंग में रखी जा सकेंगी। 3 अलग-अलग पार्किंग नानाखेड़ा क्षेत्र से भरतपुरी मार्ग पर बनाई गई है। प्रशासन ने शुक्रवार को नानाखेड़ा स्टेडियम कार्यक्रम स्थल का दौरा करने के साथ साथ पार्किंग व्यवस्था भी देखी।

कलेक्टर मनीष सिंह, एसपी सचिन अतुलकर सहित यातायात विभाग के डीएसपी बाथम, टीआई सुप्रिया चौधरी आदि ने पार्किंग किये जाने वाले वाहनों के संबंध में नक्शे सहित व्यवस्था समझी और अमले को निर्देशित किया कि किसी भी स्थिति में वीआईपी श्रेणी के वाहनों को छोड़कर अन्य वाहन स्टेडियम तक न आएं। इसके लिये बडऩगर, रतलाम इंदौर मार्ग के आने वाले वाहन शांति पैलेस होटल के पीछे बायपास पर पार्किंग होंगे, आगर मार्ग से आने वाले वाहनों को नानाखेड़ा स्थित महाकाल वाणिज्य केन्द्र, भरतपुरी मार्ग पर बनाये गये तीन पार्किंग स्लाट में रोका जायेगा।