शुजालपुर:यातायात सप्ताह के अंर्तगत आॅटो चालको दिये गये नम्बर

सुनील वर्मा (शुजालपुर) /शुजालपुर-नगर में इन दिनो पुलिस विभाग द्वारा यातायात सप्ताह चलाया जा रहा है जिसमें प्रतिदिन पुलिस स्टाफ द्वारा नगर में यातायात के नियमो को बारी बारी से समझाया जा रहा है. ताकि नगर की ट्राफिक समस्या पर लगाम लगाई जा सके साथ ही शहर का यातायात भी व्यवस्थित हो और दुर्घटानाएं भी कम हो। इसी क्रम में थाना प्रभारी दिनेष प्रजापति द्वारा अकोदिया नाका स्थित सामूदायिक भवन में नगर के आॅटो चालको की मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें आॅटो चालको को पहले से ही डेªस व अपने दस्तावेज को तैयार करने की सूचना दे दी गई थी। उसकी को लेकर मीटिंग का आयोजन कीया गया था। जिन आॅटो चालको द्वारा अपनी ड्रेस तैयार कर ली गई थी उन्हे निर्देष दिये गये कि अब वे अपना वाहन ड्रेस पहनकर ही चलाये साथ ही विभाग की और से नगर के हर आॅटो को एक नम्बर भी दिया गया है उस नम्बर को आॅटो में लगाये उसमें आॅटो की समस्त जानकारी दी गई है।

जिन आॅटो चालको ने मीटिंग के दौरान विभाग से 5 दिनो का समय मांगा है उन्हे विभाग द्वारा 5 दिनो की समयावधी दे गई और निर्देष दिये है कि जिन लोगो के पास अपने वाहनो के दस्तावेज पुरी तरह तैयार नही है और ड्रेस भी अधुरी है वे लोग समयावधी में इसे पुरा कर लेगें।

थाना प्रभारी द्वारा आॅटो चालको को निर्देष दिये गये कि वे वाहन के दस्तावेज विभाग को दिखाकर अपने वाहन का नम्बर ले, ले जिन आॅटो चालको के पास नम्बर नही होगे विभाग द्वारा उन वाहनो पर चालानी कार्यवाही की जावेगी देखा जाए तो नगर में आॅटो चालक की संख्या करीब 250 है पर आज मीटिंग के दौरान 60 आॅटो चालको ने ही अपनी उपस्थिति दर्ज कराई