श्रद्धा-सबुरी नगर की घटना, दोपहिया वाहन पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

इंदौर। कुछ बदमाशों ने देररात एक मकान के सामने खड़ी दो बाइक्स पर पेट्रोल डालकर आग लगा डाली, जब वे भागने लगे तभी लोगों ने उन्हे देख लिया। कल थाने जाकर एक बमाश व उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।
द्वारकापुरी पुलिस के अनुसार राजा पिता रामलाल निवासी श्रद्धा-सबुरी नगर एनेक्स ने घटना की शिकायत करते हुए बताया कि सोमवार की रात वो खाना खाकर सो गया था, देररात घर के बाहर से धुंए की दुर्गन्ध के साथ शोर सुनाई दिया तब राजा माजरा जानने के लिए घर के बाहर गया था। वहां उसने इलाके में ही रहने वाले बदमाश अजय ठाकुर व कुछ अन्य लोगों को सड़क पर खड़ी दो बाइक्स में आग लगाते देखा।

पड़ोंसियों को बुलाने के लिए चीख-पुकार मचाते हुए राजा जब तक मौके पर पहुंचा उससे पहले आरोपी अपनी गाडिय़ों पर बैठकर भाग खड़े हुए थे। राजा ने दौड़ लगाते हुए कुछ दूर तक पीछा भी किया मगर वे हाथ नहीं आए। जब वो घटनास्थल पर लौटा तब तक आसपास के रहवासी वहां जमा हो चुके थे। आरोपियों ने राजा की बाइक (एमपी 09 एनएस 4227) व मकान मालिक मनोहर प्रजापत की बाइक (एमपी 09 एनयू 7062) पर पेट्रोल डालकर आग लगाई थी, जिससे दोनो गाडिय़ां पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई। द्वारकापुरी पुलिस ने कल दोपहर राजा की शिकायत पर आरोपी अजय व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ आगजनी का केस दर्ज किया, अब आरोपी की तलाश की जा रही है।