संगठन मुझे जो भी जिम्मेदारी देगा, वह पूरी निष्ठा से निभाऊंगा- विजयवर्गीय

इंदौर। संगठन मुझे जो भी जिम्मेदारी देगा, वह पूरी निष्ठा से निभाऊंगा। फिर भले ही संगठन झाड़ू लगाने का ही क्यों न कहे, मैं लगाऊंगा।

यह बात भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने युवा संसद कार्यक्रम में एक छात्र के पूछे गए सवाल पर कहीं।

विजयवर्गीय ने पूछा कि क्या वर्तमान सरकार ने दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है? इस पर सभी ने एक स्वर में हामी भरी। खंडवा रोड स्थित परिसर में हुई युवा संसद में इंदौर, खंडवा व खरगोन के कॉलेजों के छात्र मौजूद थे।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कहा देश में इस वक्त 65 प्रतिशत आबादी युवाओं की है। इसलिए युवाओं की जिम्मेदारी है पूरे जोश से सही नेतृत्व को चुनें।

प्रभात झा ने समझाई संसदीय परंपरा
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने छात्रों को संसदीय परंपरा समझाई तो छात्रों ने घोषणा पत्र के वादे पूरे नहीं होने, मंदिर निर्माण में देरी और संसद में हंगामे पर सवाल पूछे।

इस दौरान झा ने कहा कि भाजपा तो चाहती है कि अयोध्या में राम मंदिर बने, लेकिन मामला सुप्रीम कोर्ट में है, इसलिए अध्यादेश नहीं ला सकते।

पोस्टर में सिर्फ विजयवर्गीय और झा की तस्वीरें
कार्यक्रम में जो बैनर-पोस्टर लगाए गए थे, उसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नहीं थे। पूरे परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ विजयवर्गीय और झा की तस्वीरें थीं।

मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने माना कि कार्यकर्ताओं से बड़ी चूक हुई है। स्थानीय नेताओं से इस बारे में बात की जाएगी।