‘संपर्क फॉर समर्थन’: CM योगी ने संजय दत्त से की मुलाकात

नई दिल्ली/ संपर्क फॉर समर्थन की शुरुआत बीजेपीअध्‍यक्ष अमित शाह ने मुंबई से की थी. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म अभिनेता संजय दत्तसे शनिवार (09 जून) को लखनऊ में मुलाकात की और बीजेपी के लिए समर्थन मांगा. जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त शनिवार सुबह मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पहुंचे, जहां दोनों के बीच मुलाकात हुई. मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने अभिनेता संजय दत्त को मोदी सरकार के 4 साल के कामकाज की किताब भेंट की.

सीएम योगी ने ऐक्टर से मुलाकात करते हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए समर्थन मांगा. आपको बता दें कि संजय दत्‍त इन दिनों लखनऊ में हैं. वो अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रस्‍थानम’ की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ आए हुए हैं. ‘प्रस्‍थानम’ की शूटिंग इन दिनों बाराबंकी में चल रही है. इस फिल्म में मनीषा कोइराला उनकी पत्‍नी की भूमिका में दिखाई देंगी. इस फिल्‍म में संजय के अलावा जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते. यूपी में हाल ही में हुए उपचुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी के लिए 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव कठिन परीक्षा होने वाली है.

संपर्क फॉर समर्थन के जरिए बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी के चार साल के कार्यकाल के काम को लोगों तक पहुंचा रही है. इसके तहत वो अभिनेताओं से भी मिल रही है और उन्हें पार्टी के कार्यों को बता रही है. बीजेपी इस संपर्क से ये उम्‍मीद कर रही है कि पार्टी को लोकसभा चुनाव में पहले जैसा समर्थन मिल सके.