सड़क हादसे में बाल-बाल बचे कॉमेड‍ियन अली असगर, ट्रक से हुई टक्कर

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभ‍िनेता अली असगर सोमवार सुबह एक कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गए. अली असगर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. यह भी बताया कि उन्हें हादसे में ज्यादा चोट नहीं लगी है. घटना की जानकारी देते हुए अली असगर ने बताया कि वे सोमवार सुबह कार ड्राइव करते हुए जा रहे थे. जब स‍िग्नल पर कार रोकी तो किसी ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद अली की कार आगे खड़े एक ट्रक से जा टकराई.TOI को दि‍ए इंटरव्यू में अली ने घटना को लेकर कहा, “दुर्घटना के बाद मैं घबरा गया था.

ऊपरवाले की कृपा से कुछ नहीं हुआ. अगर गाड़ी चल रही होती तो क्या होता या फिर अगर आसपास लोग चल रहे होते तो क्या होता. लोग ऐसे गाड़ी क्यों चलाते हैं?” अली असगर ने ट्वीट कर घटना के दौरान मदद के लिए मुंबई पुलिस को भी धन्यवाद दिया.बता दें कि अली असगर द कपिल शर्मा के शो ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ में दादी का रोल निभा चुके हैं.

इस रोल ने उन्हें टीवी इंडस्ट्री में बतौर कॉमेड‍ियन अलग पहचान द‍िलाई. द कप‍िल शर्मा शो के बाद अली असगर अपने करीबी दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ उनके शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में भी नजर आए थे. लेकिन अली ने अपने सभी किरदारों से इन द‍िनों ब्रेक ले ल‍िया है.एक्टर का कहना है कि वो शो में मह‍िलाओं के किरदार निभाकर बोर हो गए थे. वे मानसिक रूप से ऐसे किरदारों से बाहर आना चाहते हैं.