सलमान की नई फिल्म के एलान अक्षय कुमार ने उड़ाया मजाक

सलमान खान की एक फिल्म रिलीज होते ही फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार करने लगते हैं। फैंस को खुशखबरी देते हुए 10 जनवरी को सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म का एलान कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया उनकी नई फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ है। सलमान के इस ट्वीट के बाद अक्षय कुमार ने उन पर चुटकी ली है।

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा- ‘कभी ईद कभी दिवाली के लिए मेरे दोस्तों साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान और फरहाद सामजी को बधाई। आप सभी को शुभकामनाएं। इसके सीक्वल के लिए एक सुझाव भी है… कभी ईद कभी क्रिसमस।’ अक्षय के इस ट्वीट पर अभी तक सलमान का कोई जवाब नहीं आया है।

बता दें कि इस साल ईद पर सलमान खान और अक्षय कुमार की भिड़ंत होने वाली है। सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ईद पर रिलीज होगी। वहीं अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ भी इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।‘कभी ईद कभी दिवाली’ की बात करें तो इसे साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को फरहाद सामजी निर्देशित करेंगे। फिल्म के बाकी कलाकारों के बारे में अभी पता नहीं चला है। वैसे अक्षय कुमार ने हालिया रिलीज फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में साजिद नाडियाडवाला और फरहाद सामजी के साथ काम किया है।

सलमान और अक्षय की फिल्मों की टक्कर पहली भी हो चुकी है। 20 दिसंबर 2019 को सलमान खान की दबंग 3 रिलीज हुई। एक हफ्ते बाद 27 दिसंबर को अक्षय कुमार की गुड न्यूज आई। दोनों फिल्मों की तुलना करें ते अक्षय कुमार सलमान से कहीं आगे निकल चुके हैं। फिल्म ‘गुड न्यूज’ अभी भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।