सोशल मीडिया पर दावेदार सक्रिय

उज्जैन। विधानसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता 12 अक्टूबर को लगने की संभावना है। इधर विधानसभा चुनाव लडऩे के इच्छुक दावेदारों ने सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। इसके अलावा दावेदारों के समर्थक भी पूरी तरह से सक्रिय हो गये हैं।
कई दावेदार तो ऐसे हैं जो कि अपनी अपनी विधानसभा क्षेत्रों में गांव गांव पहुंचकर जनसंपर्क कर रहे हैं। यह बात अलग है कि ऐसे दावेदार पार्टी के लिये संपर्क करना बताते हैं। सोशल मीडिया पर दावेदारों ने अलग-अलग अंदाज में अपनी दावेदारी जताई है।

एक ही नारा एक ही नाम अबकी बार …वक्त है बदलाव का, विधानसभा घट्टिया के प्रबल दावेदार जबकि उज्जैन उत्तर के एक दावेदार की ओर से महाकाल नगरी ने ठाना है…. को लाना है। उज्जैन उत्तर से आ रही एक पुकार, हम सब हैं तैयार…. अबकी बार वक्त है बदलाव का।

उज्जैन दक्षिण के एक दावेदार की ओर से सोशल मीडिया पर दावेदारी प्रस्तुत करते लिखा है मिशन 2018 उज्जैन दक्षिण की यही पुकार ….अबकी बार। गांव गांव से नाता, विकास कराना आता है, आपकी उम्मीदें, मेरा हौंसला, आपका साथ मेरी ताकत। ना लहर होगी न ललकार होगी, 2018 में शिवराज तेरी हार होगी। म.प्र. में कांग्रेस की सरकार होगी।

विधानसभा क्षेत्र घट्टिया म.प्र. में परिवर्तन का संकल्प। उज्जैन उत्तर के एक अन्य दावेदार के समर्थकों की ओर से सोशल मीडिया पर लिखा है सबकी राय…अबकी बार …। उज्जैन उत्तर विधानसभा मित्र मंडली। इस प्रकार से अन्य दावेदार भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गये हैं और वह अलग-अलग ढंग से खुद को प्रचारित कर रहे हैं। यह बात अलग है कि अब टिकिट वितरण का अंतिम दौर चल रहा है। ऐसे में दावेदार इस बात को लेकर चर्चा करते नजर आते हैं कि पैनल में किस किस का नाम पहुंचा है और शहर में किस दावेदार का नाम आगे अथवा पीछे चल रहा है।