हाउसफुल-4 में होंगे बॉबी देओल, 8 साल बाद अक्षय संग आएंगे नजर

एक दौर था जब बॉबी देओल के पास फिल्में नहीं थीं. काम ना मिलने के कारण वे डिप्रेशन में चले गए थे. लेकिन जब से रेस-3 उनके खाते में आई है, उनके फिल्मी करियर ने रफ्तार पकड़ ली है. मेकर्स उन्हें अपने प्रोजेक्ट का हिस्सा बना रहे हैं. ताजा अपडेट है कि वे साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल-4 का हिस्सा होंगे.हाउसफुल-4 में वे रितेश देशमुख और अक्षय कुमार के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. यमला पगला दीवाना: फिर से और रेस-3 के बाद हाउसफुल-4 उनका अगला प्रोजेक्ट होगा.मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खुद बॉबी ने हाउसफुल-4 में काम करने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, मैं साजिद के साथ नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.

मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और अब ये सच में हो रहा है. उन्होंने आगे कहा, अक्षय और मेरे बीच अच्छी ट्यूनिंग है. उनके साथ काम करना मजेदार होता है. हाउसफुल-4 एक बहुत बड़ी फ्रेंचाइजी है. मैं यह फिल्म शुरू करने के लिए बेताब हूं. बता दें, अक्षय और बॉबी ने साथ में 4 फिल्में की हैं.

जिनमें अजनबी, दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों और थैंक्यू यू शामिल हैं.हाउसफुल-4 में बॉबी और अक्षय कुमार 8 साल बाद फिर से साथ दिखेंगे. इसे साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. ये 2019 की दिवाली पर रिलीज होगी.