हातोद बायपास पर तेजगति कार पलटी, एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ा, चार घायल

इंदौर–  हातोद थाना क्षेत्र स्थित बायपास पर बुधवार रात सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये लोग कार से बेटमा से इंदौर आ रहे थे।

बायपास पर अचानक कार का संतुलन बिगड़ा और तेजगति कार पलटी खा गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से एमवाय अस्पताल पहुंचाया। एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एंबुलेंस 108 के डॉ. संदीप राय ने बताया कि मामला देर रात हातोद थाना क्षेत्र के बायपास का है। मृतक नीलेश अपने चार दोस्तों के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने कार से बेटमा गया था।

रात में कार्यक्रम से लौटते समय देपालपुर के खजूरिया गांव के पास कार अचानक असंतुलित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार सभी लोगों को गंभीर चोट आई। राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस और एंबुलेंस 108 मौके पर पहुंची। जहां 31 साल के नीलेश की मौके पर ही मौत हो चुकी थी,

जबकि चार लोगों को चोट आई थी, जिसमें से अमित की हालत गंभीर थी। इन्हें तत्काल एमवाय पहुंचाया गया। कार चालक के अनुसार खजूरिया के पास जैसे ही मोड़ आया एक जानवर अचानक सामने से आ गया। उसे बचाने के चक्कर में कार असंतुलित होकर पलटी खा गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है।