100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘जुड़वा 2

फिल्म निर्माता डेविड धवन की एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘जुड़वा-2’ ने रिलीज के 8 दिनों में 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडिज और तापसी पन्नू की यह फिल्म 29 सितबंर को रिलीज हुई थी। शुक्रवार को फिल्म ने 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके साथ ही इस फिल्म का कुल कलेक्शन 102.23 करोड़ रुपये हो गया। निर्माताओं की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है, ‘जुड़वा-2’ की वर्लडवाइड कमाई 157.69 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

इस कॉमेडी फिल्म में वरुण ने सलमान खान द्वारा निभाए गए प्रेम और राजा के प्रतिष्ठित किरदार को दोबारा जीवंत किया है, जबकि जैकलिन और तापसी पन्नू ने करिश्मा कपूर और राधा का किरदार निभाया है।फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने एक बयान में कहा, ‘सिर्फ 8 दिनों में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करना ‘जुड़वा-2’ के लिए एक उत्कृष्ट उपलब्धि है! और यह सिर्फ इस फिल्म के लिए दर्शकों के भारी प्यार और इस देश के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार वरुण धवन की वजह से ही संभव हुआ है।

‘सिंह ने कहा, ‘हम साजिद नाडियाडवाला और डेविड धवन को बधाई देते हैं, जिन्हें भारतीय दर्शकों की नब्ज का पता है। हम फॉक्स स्टार स्टूडियो में काफी खुश हैं कि इस साल ‘जॉली एलएलबी-2′ के बाद हमारी दूसरी फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।’