110 करोड़ में बनी ‘जग्गा जासूस’ ने की इतनी कम कमाई

करीब 110 करोड़ रुपए के भारी-भरकम बजट में बनी रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ स्टारर जग्गा जासूस ने पहले दिन सिर्फ 8.57 करोड़ रुपए की कमाई है। फिल्म का ये कलेक्शन बेहद शॉकिंग है, क्योंकि मूवी का बजट बहुत ज्यादा था। इसकी तुलना में रणबीर की पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल ने ज्यादा कमाई की थी। जिसने पहले दिन करीब 13 करोड़ रुपए कमाए थे। बता दें कि जग्गा जासूस देश भर में करीब 1800 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी।फिल्म के कलेक्शन की जानकारी सबसे पहले फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करके फिल्म को निगेटिव रिव्यू दिया।

 ऑडियंस की तरफ से फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। कुछ ने इस मास्टरपीस बताया है तो कुछ ने इसे डिजास्टर कहा है।रणबीर के लिए भले ही फिल्म का कलेक्शन निराशाजनक को लेकिन कैटरीना के लिए फिल्म का कलेक्शन अच्छा है।

जिनकी पिछली फिल्म बार-बार देखो ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन महज 6 करोड़ रुपए कमाए थे।एक्सपर्ट्स की माने तो फिल्म वीकेंड में 30 से 35 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है, लेकिन कमाई की धीमी रफ्तार देखते हुए ये कहा जा सकता है कि फिल्म से डिस्ट्रीब्यूटर्स को घाटा भी हो सकता है।