15 अगस्त तक हर हाल में पूरा करें नए भवन का निर्माण

उज्जैन। ऊर्जा मंत्री पारस जैन ने सोमवार को अंकपात क्षेत्र में राम जनार्दन मंदिर के पास निर्माणाधीन शासकीय कालिदास कन्या महाविद्यालय के भवन का अवलोकन किया। उल्लेखनीय है कि कालिदास कन्या महाविद्यालय का नया भवन 10 करोड़ रूपये की लागत से उक्त क्षेत्र में बनाया जा रहा है।
इस दौरान मंत्री श्री जैन ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को निर्देश दिये कि आगामी 15 अगस्त तक हर हाल में भवन का निर्माण पूरा हो जाना चाहिये। इसके साथ ही राम जनार्दन मन्दिर से कॉलेज तक जाने का मार्ग जो फिलहाल कच्चा हैए उसे दुरूस्त किया जाये और पक्का सीमेन्ट.कांक्रीट का रोड निर्मित किया जाये। जब तक रोड निर्मित न होए तब तक वहां मुरम डाली जायेए जिससे आवागमन में किसी तरह की असुविधा जनता को न हो। मंत्री श्री जैन ने निर्माणाधीन भवन के अवलोकन के पश्चात अधिकारियों से कहा कि शीघ्र निर्माण पूर्ण कर रिपोर्ट प्रस्तुत की जाये।

मंत्री श्री जैन ने भवन में लगने वाले सामान को देखने के पश्चात कहा कि महाविद्यालय भवन का काम प्रगति पर है और भवन में लगने वाले मटेरियल की क्वालिटी भी काफी अच्छी है। भवन पूर्ण होने के पश्चात रंग.रोगन भी तुरन्त करवाया जाये। इस दौरान शासकीय कालिदास कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य डॉण्महेश शर्माए भवन निर्माण प्रभारी प्रोण्विशाल टाकलेए जनभागीदारी सदस्य विनीता शर्माए अधीक्षण यंत्री पीडब्ल्यूडी श्री गणेश पटेलए श्री मलैयाए पीडब्ल्यूडी के साइट इंजीनियर श्री त्रिपाठी एवं अन्य अधिकारी मौजूद थे।