Bigg Boss 12 की WINNER बनीं दीपिका कक्कड़

मुंबई। रविवार रात बिग बॉस सीज़न 12 का साढ़े 3 महीने का सफ़र पूरा हो गया और रंगारंग कार्यक्रम के बीच टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को होस्ट सलमान ख़ान ने इस सीज़न का विनर घोषित किया। ईनाम के तौर पर दीपिका को 50 लाख रुपये की धनराशि और ट्रॉफी दी गयी।

बिग बॉस का 15 हफ़्तों यानि 105 दिनों का सफ़र तय करने के बाद ग्रैंड फ़िनाले में श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी टॉप 5 में आये। कड़े मुक़ाबले के बाद दर्शकों ने दीपिका को विनर चुना। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत दूसरे स्थान पर रहे। टॉप 3 में आये दीपक ठाकुर ने बज़र राउंड के दौरान 20 लाख रुपये लेकर रेस से बाहर होने का रास्ता चुना। सलमान ने दीपक के इस फ़ैसले को सही बताया, क्योंकि उन्हें तीनों में सबसे कम वोट मिले हैं।

सबसे पहले करणवीर बोहरा विनर और फिर रोमिल चौधरी सबसे कम वोट मिलने पर रेस से बाहर हुए। रोहित शेट्टी ने घर के अंदर जाकर रोमिल को बाहर लेकर आये। विजेता चुनने के लिए दर्शकों ने एक करोड़ से अधिक वोट दिये। दीपिका का बिग बॉस में सफ़र काफ़ी दिलचस्प रहा। श्रीसंत के साथ उनका भाई-बहन का रिश्ता रहा, जिसको लेकर दूसरे प्रतिभागियों ने कई बार ताने भी मारे। मगर, श्रीसंत के साथ उनकी बांडिंग आख़िरी एपिसोड तक बनी रही और वो उन्हें भाई कहती रहीं।

बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि टॉप 2 में ऐसे प्रतिभागी पहुंचे, जिनके बीच आख़िरी एपिसोड तक ज़बर्दस्त बांडिंग रही। इससे पहले के सीज़ंस में अंतिम दो प्रतिभागियों के बीच शो के दौरान रिश्ते अच्छे नहीं रहे थे।