Box Office Collection Simmba: रणवीर का जलवा बरकरार

रणवीर सिंह का ‘सिंबा’ अवतार इन दिनों सबके दिल ओ दिमाग पर छाया हुआ है. हाल ऐसा है कि पहले ही 5 दिन में फिल्म ने 100 करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छू लिया. तो वहीं अब एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म ने धमाकेदार आंकड़ा बॉक्स ऑफिस पर दर्ज किया है. लेकिन ”सिंबा” की रफ्तार यहीं थमने वाली नहीं है क्योंकि इस वीकेंड में फिल्म से कई रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है.

रणवीर सिंह की फिल्म ”सिंबा” एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है. सात दिन में ही फिल्म ने 150.81 करोड़ की कमाई दर्ज की. वहीं छटवें दिन फिल्म ने 139 करोड़ की कमाई पार कर ली थी.

इस हिसाब से फिल्म के इस दूसरे वीकेंड में 200 करोड़ छूने के अंदाजे लगाए जा रहे हैं. तो ट्रेड एनालिस्ट की उम्मीदें कुछ इससे भी कहीं ज्यादा हैं.हालांकि इस हफ्ते कोई फिल्म का रिलीज न होना ”सिंबा” के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. इस वीकेंड भी थिएटर्स पर इस फिल्म का एकतरफा राज रहने वाला है. अब अगले शुक्रवार तक ”ठाकरे” की रिलीज के पहले कोई कॉम्पिटीशन इस फिल्म के सामने नहीं है.

इस लिहाज से 7 दिन में सिर्फ 50 करोड़ की कमाई करना रोहित शेट्टी की इस एक्शन फिल्म के लिए मुश्क‍िल नहीं है. तो माना जा सकता है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. इसलिए ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश का मनाना है कि फिल्म आने वाले सप्ताह में 250 करोड़ तक की कमाई दर्ज कर सकती है.

तरण आदर्श के मुताबिक सिम्बा ने शुक्रवार को 20.72 करोड़, शनिवार को 23.33 करोड़, रविवार को 31.06 करोड़, सोमवार को 21.24 करोड़ और मंगलवार यानी 1 जनवरी को 28.19 करोड़ की कमाई, 2 जनवरी बुधवार को 14.49 करोड़ और गुरुवार यानी 3 जनवरी को 11.78 की कमाई कर ली है.

वहीं ”सिंबा” की इंटरनेशनल कमाई भी कम नहीं है. इंटनेशनल मार्केट से सिंबा ने अब तक कुल 58.62 करोड़ (भारतीय रुपए) की कमाई की है. इस हिसाब से तो ”सिंबा” 200 करोड़ छू चुकी है लेकिन देखते हैं सिर्फ इंडिया बॉक्स ऑफिस पर ”सिंबा” कब 200 करोड़ी दस्तक देती है.