गुड न्यूज़ !!दयाबेन बनीं मां, दिया बेटी को जन्म

नई दिल्‍ली: टीवी की सबसे चहेती और प्‍यारी बहू ‘दया बेन’ यानी एक्‍ट्रेस दिशा वकानीमां बन गई हैं. प्रसिद्ध शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में दया गड़ा के किरदार से घर-घर में जानामाना नाम बन गईं एक्‍ट्रेस दिशा अपनी प्रेग्‍नेंसी के चलते लंबे समय से इस शो से दूर थीं. दिशा बीच-बीच में शो में नजर आती र‍ही थीं. बता दें कि दिशा ने हीरानंदानी अस्‍पताल में एक बेटी को जन्‍म दिया है. दिशा वकानी ने बीते साल ही चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी. दिशा और मयूर का यह पहला बच्चा है.

दिशा की प्रेग्‍नेंसी के चलते बार-बार यह खबरें आ रही थीं कि ऐसी हालत के चलते उन्‍हें शो से निकाला जा सकता है. लेकिन इस शो के पहले एपिसोड से इसका हिस्‍सा रहीं दिशा को मेकर्स ने शो से बाहर नहीं किया और प्रेग्‍नेंसी के दौरान भी उनके हिसाब से शूटिंग की. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के प्रोड्यूसर आसित कुमार मोदी का कहना था, ‘दिशा इस समय तो शो पर आ ही रही हैं. जहां तक उनकी लीव की बात है तो उसके बारे में हमने अभी सोचा नहीं है.’

आसित ने यह भी बताया है कि हमारी कोशिश है कि दिशा के रहते हुए ज्यादा से ज्यादा शूटिंग कर ली जाए, साथ ही हम कोशिश करेंगे कि उनके घर पर भी शूटिंग का प्रबंध किया जाए.’दिशा ने टीवी शो ‘खिचड़ी’ में गेस्‍ट एपीरंस देकर अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ से वह सबसे ज्‍यादा प्रसिद्ध हुईं. दिशा ने अपने करियर में कई शो किए हैं. इनके अलावा वे फिल्मों में भी दिख चुकी हैं. दिशा वकानी ‘देवदास’ ‘जोधा-अकबर’ और ‘लव स्टोरी 2050’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.